मोहन बागान बनाम मुंबई सिटी एफसी हाइलाइट्स, आईएसएल 2024-25: नाट्यपूर्ण मुकाबले में 2-2 की बराबरी

आईएसएल 2024-25 सीजन के दौरान मोहन बागान और मुंबई सिटी एफसी के बीच खेला गया मुकाबला 2-2 की बराबरी पर समाप्त हुआ। इस मैच में पहली बराबर मोहन बागान का दबदबा रहा, लेकिन मुंबई सिटी एफसी ने दूसरे हाफ में शानदार वापसी करते हुए स्कोर को बराबरी पर ला दिया। बारिश के कारण मैच की स्थिति और भी चुनौतीपूर्ण हो गई थी।

आगे पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया ने पहले टी20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में इंग्लैंड को 28 रनों से हराया

दक्षिणम्पटन के यूटिलिटा बाउल में खेले गए पहले टी20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 28 रनों से हरा दिया। 179 रनों का लक्ष्य निर्धारित करने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को जीत से दूर रखने में कामयाबी हासिल की। मैच में फिल सॉल्ट ने इंग्लैंड की कप्तानी की, जो उनके लिए एक चुनौतीपूर्ण अवसर था। तीन मैचों की इस श्रृंखला में यह एक उम्मीद भरी शुरुआत है।

आगे पढ़ें

भारत बनाम बांग्लादेश 1st टेस्ट: विराट कोहली और ऋषभ पंत की धमाकेदार वापसी

बीसीसीआई ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम की घोषणा की है। इसमें ऋषभ पंत और विराट कोहली की वापसी हुई है। टीम की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे। कई प्रमुख खिलाड़ियों को टीम से बाहर कर दिया गया है।

आगे पढ़ें

व्लादिमीर पुतिन ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों में कमला हैरिस के समर्थन पर मजाक किया, बताया उनकी 'संक्रामक हंसी' का कारण

व्लादिवोस्तोक में हुए पूर्वी आर्थिक मंच के दौरान, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को आगामी राष्ट्रपति चुनावों में समर्थन करने का मजाक किया। पुतिन ने कमला की 'संक्रामक हंसी' का मजाक बनाया और साथ ही यह भी कहा कि अमेरिका के लोग जो फैसला करेंगे उसे रूस सम्मान करेगा।

आगे पढ़ें

थलापति विजय की फ़िल्म GOAT का रिव्यू: स्टार पावर, युवा दिखने की तकनीक और धमाकेदार क्लाइमेक्स ने लूटा शो

थलापति विजय की फ़िल्म 'GOAT' ने एक्शन, साइंस फिक्शन और शानदार परफॉर्मेंस के संगम से ध्यान खींचा है। वेंकट प्रभु के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में धनक फिल्मांकन और शानदार क्लाइमेक्स है। बड़े बजट और जबरदस्त स्टार कास्ट से सजी यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद रखती है।

आगे पढ़ें